waise tharki ko yeh toh bohat hi tameez se tharki bol rahi hain even in kal ka promo he is being the most Thark and cheap looking being hum 6 kitne lucky isme galat kya hai
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
waise tharki ko yeh toh bohat hi tameez se tharki bol rahi hain even in kal ka promo he is being the most Thark and cheap looking being hum 6 kitne lucky isme galat kya hai
Team Mishra
I hope he doesn’t disappoint us. 
https://x.com/BollySpy/status/1858794266668974296?t=lIZTStxKGQHrYFJKSdB3Lg&s=19
Vivian new WC ko pakka raha hai 

Mai saare jhoothe logo ka pardafash karungi.
Ye dono - Cooker and @Guzara Waqt Vivian ki pankhi hai aur Avinash ki Team mein hone ka natak kar rahe hai.
Rajat ne bhi chugli gang join karle
Sahi hai Waise dusree group mai saab rootlu hai 
https://x.com/biggboss_tak/status/1858793887134859640?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
https://x.com/BiggBoss_Tak/status/1858751652402262411?t=L3jd7RDjeJv2q86PMF2j1Q&s=19
Karan apni ek baat par kyu nhi tikta, kal bola Vivian ko nominate karne ka socha bhi nhi, aaj keh raha hai reason tha uska.
And the bg music

Originally posted by: Cookermaichane
Rajat ne bhi chugli gang join karle
Sahi hai Waise dusree group mai saab rootlu hai
https://x.com/biggboss_tak/status/1858793887134859640?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
Rajat Vivian ko iss group se alag kardega Usko Vivian nhi pasand bilkul bhi. He likes Eisha aur Avi se koi problem nhi hai.
Originally posted by: Sera-high123
Mai saare jhoothe logo ka pardafash karungi.
Ye dono - Cooker and @Guzara Waqt Vivian ki team mein hai aur Avinash ki Team mein hone ka natak kar rahe hai.
Team avinash hai hum

entertainer ho tooh avinash jaisa
Kya bajata hai shrutika ko 
https://x.com/itsinstagram/status/1858183317192851715?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
https://www.instagram.com/reel/DCi2HmEvCTy/?igsh=MTdxaGl0eGhsdjF6MQ==
yesterday I actually felt he was sad. and even in the clip I think it is genuine. but problem is Karan will still trust her