Originally posted by: I_M_SultaN
Sara🤌 trending on Twitter at 9
Wah jalwaa hai saraa ka 😎
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: I_M_SultaN
Sara🤌 trending on Twitter at 9
Wah jalwaa hai saraa ka 😎
Originally posted by: I_M_SultaN
Sara🤌 trending on Twitter at 9
For what? Calling Avinash a baby? 
Are log to contestants ko leke gali wala trend bhi chalate hai

Yeh dekho aapki baat sach nikli
Originally posted by: RockingSunny
Apne profile icon pe click karo. Then see there's an all post option
My posts na..waha baas forums ke naam the aur threads ke naam the one I participated. Thank you for explaining 
Kaunse posts vault mei ja re hain bhyi
Phle hi warning de do
Lol. Apna self narrative ko fact bolne se fact nahi hoga.Originally posted by: NINALOGY
This is not a narrative, it's a fact
Does not matter, I have seen lot more demeaning stuff out here.

Dekhe to hum bhi bahut hai but I warned because I was told same.
tejaswi le doobi uskoOriginally posted by: NINALOGY
Yeah it would be smart play but back foot py khelna meri nazar main smart play nhi hota. Kundra bhi iss waja sy harr giya tha
Mujhe bacha lena Chinga. Yeh Stree banke mere peeche padi hue hai. Mujhe bachaao.
Matlab aap achchi bachchi ho isiliye ek bhi vault mein nahi gaye
My posts na..waha baas forums ke naam the aur threads ke naam the one I participated. Thank you for explaining
