Munna ky saamne deer se ai
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Munna ky saamne deer se ai
Kaafi jaldi thread ban gaya aaj.
Should have made it for tomorrow's episode. 
BB has called Eisha and Vivian to the confession room. Showing them what Dalal has told about them.
Direct question aaye tooh hawa nikal gaye 

Pookie tooh gaya aaj 
The moment she leaves the bechari Gopi bahu avatar.. people may like hersmiley36
Usse chodne ke Baad, sadakchap gundi avtar hota hai uska.
One worse than the other. There is no in between for her 😂😂.
Originally posted by: SoIWasSaying
Karan already kalesh karvane me liye sab ko chabi laga raha hai
Ek KV sab pe bhari ..Chugli uncle ko accha mauka mila hai chugli karne ka
Acting karta hua karan, avunash ki acting oe tippani kar raha hai 

waise mera dellu saar is right bhai ko Matlab ky lye hi bolti eisha ussyOriginally posted by: nymeria5
BB has called Eisha and Vivian to the confession room. Showing them what Dalal has told about them.
Yaar yeh sab abhi se dikha ke kya faayda?
Rajjo toh gayo
1234
Vijay i love you