Rajat Dalal main Nyra?
Bhaisaab. Yeh padhke dimaag bandh sa ho gaya mera. Paani ke do shots marne padenge.
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rajat Dalal main Nyra?
Bhaisaab. Yeh padhke dimaag bandh sa ho gaya mera. Paani ke do shots marne padenge.
Thankgod I’m not supporting anyone except my shant Raja Shehzada 😍

Don’t angry me 
Abhi sheer sooo raha hai 
Shilpa ko bhi yai dukh hai shayad ki Vivian ko assistant nee bana paa ri.
Aisa mat bolo Shilpa rone lagegi, usko Vivian chahiye.
Someone said how can Avi be the most hated contestant when Dalal exists and I agree
I am supporting dalal against Avi
Vivian - shrutika ko jab gussa aata uski hindi theek ho jati, jab Masti kar toh uska hindi kharab hota.
She is putting up an act
Ranaji ko disturb karte haiOriginally posted by: meandwho
Shehzaad was sleeping, he is now giving looks
. Phone laga do Ranaji aap
.Sab sorry bolenge
.
Shilpa jaisa fake contestant nahi dekha aata jaata kuch nahi abba jabba dabba karna hai 
Simba jaisa sher nikla yeh 😂
Ye chum or afeem ko hindi nhi aata kya