Papa aur stubborn kid ki class lagi


Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Papa aur stubborn kid ki class lagi


OMG - ddt se avinash- vinash utha liya hai script walo ne
Originally posted by: Jayjaya79
Vivian bhadkoing eisha against Rajat.
Yeh aaj karan vivian eisha ko usky doston ky against karney main kyun lagey hain
Salman taking KV's class...wow!
He called Avinash a vinashi 
I so want to see a parents edition of BB! Vickys mummy, tinas mummy, sumbuls dad, uff so many gems!
Ye BB school kabse bangaya

Singham promotion this week, BB3 waale kab avenge?
Originally posted by: RockingSunny
Papa aur stubborn kid ki class lagi
Much needed stubborn boy ko toh 2-4 laga bhi dein
Sallu Avinash ko halki si daant lagane wala hai- Naam aap ka Avinash hai par aap aise rahe toh aap apna hi Vinash kar doge aise