Bb itna kaam le raha hai KV se ...ek pizza bhi de de jaise RAja sajid ko bula ke khilaata tha
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb itna kaam le raha hai KV se ...ek pizza bhi de de jaise RAja sajid ko bula ke khilaata tha
Originally posted by: Chingaari
Bb ne faltu ki aag kyun laga di...ye toh bade balanced kappal lagte thei
Content nahi denge to elimination se save kaise honge bhojai
Originally posted by: Chingaari
Bb ne faltu ki aag kyun laga di...ye toh bade balanced kappal lagte thei
Haan na start toh BB ne kiya, kalesh ke bina Inka kuch hota nahi.. achha khaasa bonding tha unka😂
Abbe idiot KV, BB tumhe bol raha hai ki Arfeen audience se sympathy lena chal raha hai.
Bb is feeding lines/answers to KV to air out the dirt
BB is asking leading questions, khud bhi aa hate as a contestants 
This is becoming a yawn season... U spoke too soon in calling this an active season...
Its just becoming a drag fest and just food fights
kv b2k chicha ko Khana k lalach haOriginally posted by: meandwho
KV is trying to cover up a lot for Afeen
Bb ka whole idea is couple couple khelo. Jab taq couples na ban jaye ya Phir phoot na ho dono Mein chain nahi milta bb nu.
He tried cp with Avi / kv
Avi / Esha
Ab vivian toh kisika muh lagta nahi, nahi toh usse bhi kisi ke sath baandh dete.
Now he knows these two will play their melodrama.
Yeh BB private counseling kyon kar raha hain KV ka. He just wanted to remove KV from there so that the situation is not sorted and the husband wife keep fighting.
Ye Arfeen ka jail jana phir BB ki audio clip sunana ..ye scripted hi hoga sab