Sara season jail ma rahega


Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sara season jail ma rahega


KV ne bhi maza lene keliye bola.Genuine concern nahi laga mujheOriginally posted by: MissBrownEyes
it was pathetic and kv ke alava koi nhi bola.. i think sab khane ke liye chup he
Originally posted by: Sera-high123
I am with CP, isne abhi tak Vivian, RD and Avinash teeno ki ache se bajayi hai.
Haan wesy yeh toh hai
Bus KV bacha hai but i guess she likes him toh ussey abhi nhi larey gi
KV vs Vivian will be fun, they should completely overshadow that chomu Avinash. Tab mazaa aayega.
Mere phone mein incoming band hai, kisi ka call nahi ayega 
Yeh avinash ko jail ko adaat daal de hai bb ne ghar mai aane paar iski halaat kharaab hone wale hai 
kv bhi shana h is SE larai nh kregaOriginally posted by: NINALOGY
Haan wesy yeh toh hai
Bus KV bacha hai but i guess she likes him toh ussey abhi nhi larey gi
Yeah Shalin jesa koi nhi ho sakhta 😂🤣
Originally posted by: NINALOGY
Haan wesy yeh toh hai
Bus KV bacha hai but i guess she likes him toh ussey abhi nhi larey gi
Sabki bajadegi woh. Aur sahi points bolti hai.
Kv doesn't have any genuine concern for cp . Hoti toh wo khud stand leta for her but no daddy is just a manipulative person 