vaise eisha ki ankhon mein shalin jaisa pagalpan dikhta he
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
vaise eisha ki ankhon mein shalin jaisa pagalpan dikhta he
Originally posted by: BhataktiJawani
My baby Avinash don’t deserve all the hate
He is not baby he is demon baby 
kachua king ko bhi 1 rank chahiye bolo 
Originally posted by: Cookermaichane
Karan and barf Vivian ko rank 1 chahiye bolo
Aur jo shehzada ko first position chaiye uska kya 😂🤣
I am with CP, isne abhi tak Vivian, RD and Avinash teeno ki ache se bajayi hai.
Originally posted by: ..WitchGrave..
Suddenly remembered that ai video of kiss . I don't think they should be alone together in a small room
Toh aur content milega nd who knows BB ka abtk ka first gay love angle bhi mil jaye 🤣🤣
Rajat saar masss no1
Saar bhut acha jarhy ho
Originally posted by: ChapriBB
Chahat vs avinash was fire
I feel hms wikk make bharta of avinash once he is out
Abhi aab chup hai since he has power
Lol that's why he remained inside powers and protection 
Woh wali position pe toh competition chal rahi hai Shehzada, Muskan, bagga aur nyra beech maiOriginally posted by: Deadinside
Yeh banda neeche se first pe hai.

Jab tak Avinash has the power, there won't be a need to have any tasks. Sare kalesh to ye khane pe hi karwata rahega. BB's golden goose 