Bb ne aloo boy ko call kiya
-aapka power trip khataam aaj se jail khataam ,yeh control room banega tooh offer hai
aabhi ko abhi jail se bahaar
2- power trip aaur extend kaar saak te hai
avinash -mai trip continue karuga jail mai 
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb ne aloo boy ko call kiya
-aapka power trip khataam aaj se jail khataam ,yeh control room banega tooh offer hai
aabhi ko abhi jail se bahaar
2- power trip aaur extend kaar saak te hai
avinash -mai trip continue karuga jail mai 
BB giving off more power to Avinash, he wants to get more footage and wants to control more HMS
Bb ko bade mazze arahe hai Avinash ko villain banae mein ek aus se hi ummed hai 
Vivian has some charm man! The way he handled KV was ❤️.
Aise BB extra power dete rahega toh Avinash ki puri journey jail mai hi niklegi
Originally posted by: NINALOGY
Iss bar itny tuchy contestants haina
Inn sy ek nomination hi digest nhi hoti
Theek hai, lelo bhai offense nomination pe. Par fir itne dialogue toh mat maro 
Bb ne avinash ko double power de Diya
Rashaan control and much more 
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Phir LF me shrutika ko bol raha tha mai tumhara bhai hun to mujhe nomination rights kyun nahi diya
Don't kill me but vivian sy mujhe thori thori sajid khan wali vibe ati hai 🫣
I remember when shalin nominated sajid tab sajid ko bhi aisy hi bura laga tha jesy kal vivian ko laga
He deserves to get bashed this timeOriginally posted by: BhataktiJawani
Avinash ki khob bajne wali hai is weekend Sallu sy
Originally posted by: trouble_006
Avinash will not get called out for the tshirt comment. Clear from BB's joke. Chahat ka hi mazak udega WKW mein.
I think sallu will call him out lets see