Oh good, Vivian did say it but he took his time, BB ne dikhaya bhi
Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Oh good, Vivian did say it but he took his time, BB ne dikhaya bhi
KV baigan ka bhartha chroi se kha k kisi se bhi puchh raha hai bhartha tumne khaya tha? 😂
I think Karan is playing smart and passing on the blame on Vivian but Vivian smartly dodge kar raha haii and owning up to his point!!
Barf Vivian -mai yaha kisi se rishte daari banane nahi aaya tere expectations paar mai khada nahi hua tooh wooh mera problem nahi hai 
Ye paratha bhi KV hi khayega end mein
Originally posted by: Cookermaichane
Avinash -wooh muje bina kapde dekhna chahte hai Usko move on karna chahye
Cutie crying
what rubbish yaar!
Yeh kya tareeka hai baat karne ka
Shehzaad is crying over maida...
....
Vivian sabko khana dilata hun ke naam par khud luxuary food pele ja raha hai
Vivian wants to pretend that he's the mukhiya - Main kisi ko Khali pet sone nahi deta etc etc
Fir ye drama bhi karna hai.
KV is smoothly calling it out, par uski chori point kharab kar de rahi hai 