Originally posted by: trouble_006
Aao aao, iss baar BB aur bhi
nallestars leke aya hai support karne ke liye
Bas aaplog sath do haste gate jhel lenge inhe 😄
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: trouble_006
Aao aao, iss baar BB aur bhi
nallestars leke aya hai support karne ke liye
Bas aaplog sath do haste gate jhel lenge inhe 😄
Originally posted by: meandwho
Donkey is having a hard on?
Dalal bol toh raha tha - Wo abhi uttejit hai 
Shrutika openly admits she's a ghadhi, unfortunately it's a insult to to the animal... Poorthing.
Bb aur salman isa shriluti ko kafi aage tak le jayeinge ..wkw mein kafi footage mila karegi isey
Bas tik jau pure season warna sabse pahle main hi eliminate ho jati hu
Chalo shrutika ka fake Accent to khatam hogaya
Kuch double meaning joke with donkey.
Dalal Kon sa Wala hai abOriginally posted by: Chingaari
Dalal bohat pressure mein aa gaya hai lawyer ke chu**pe se

Itni der mein Anku bahu ne 4 baar "Vicky tu jaa yaha se" kar dia hota 
arey is nallay don ka zubair wala haal na hujaeOriginally posted by: Cookermaichane
Gun ratan-shehzada
Bata kisne pareshan kiya thaa tuje
Mumbai paar raaj karte hai hum
mein bhi theek aja BB bardasht kre milke
Chalo shuru kare abhi tak koi nalla support karne layak mila ki nahi😄