Originally posted by: Fearless_Lover
https://youtu.be/PVsNxscT6oM?si=K51-Q3xegpFTJyEv
Chahte kya ho tum ABHAY?
NA DOSTI NA DUSHMANI
Sirf stay away from me 


Appreciation Thread
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
https://youtu.be/PVsNxscT6oM?si=K51-Q3xegpFTJyEv
Chahte kya ho tum ABHAY?
NA DOSTI NA DUSHMANI
Sirf stay away from me 


Originally posted by: Fearless_Lover
aacha ji! Kawn se bade bade STARS aaye thay
Mai yahi likhne wali thi 

Originally posted by: Fearless_Lover
https://www.indiaforums.com/forum/pyaar-kii-ye-ek-kahaani/5361845/an-uninvited-guest-episode-10
An uninvited guest ...
Guess who?
Ek sec ke liye mujhe laga tu pankha 🪭 didi ki baat kar rahi hai 



That’s…a really good question 
Originally posted by: White-Lilac
Isko kisi ki scent ka pata nahi chalta hai
He can't distinguish between ghosts, humans, vampires and werewolves
None of the raichands have a working nose 
it’s hereditary
aah so this is the real reason why we never got anything intimate. Dono ke dono anadi he


ekta does pay people to do that.

kiya tha na. End me. Like not date date but teaming kiya tha jeh ke sath esa kuch yaad aa ra mujhe


achi baat he. Last i know AT me pahuch gai thi

sid ko sab ata tha

maybe sid ko vo human world me naye moves sikhne bhejti hogi during his million dates 
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k