YUvika: jalaoge tum..
They replayed DJ confession..
YUvika: ye confession tum Mita nahi sakte..mom Ko bacha na hai..uske liye tumhe mera kaam karna hoga..Apne haathon se nakli haathiyaar ki factory jalan hogi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
YUvika: jalaoge tum..
They replayed DJ confession..
YUvika: ye confession tum Mita nahi sakte..mom Ko bacha na hai..uske liye tumhe mera kaam karna hoga..Apne haathon se nakli haathiyaar ki factory jalan hogi
YUvika: iss kaam me Neil tumhara saath dega...
Neil comes and gives him the remote...
Dj: tumhe Kyun lagta hai ki main yeh bewakoofi karungi...
YUvika: Kyun mummy se pyar nahi karte
Then again Gargi shouted" DJ...joh woh bol Rahi hai kardo.."
Dj looks at YUvika angry.. YUvika smirks
Episode ends
Precap
Dj and YUvika show the gun on eachother's head...Neil is standing beside YUvika
Dj: DigVijay mahajan marr jayega par harr nahi manega..
Gun shot is fired..
Neil closes his eyes...
What a verbose episode it was!!!!
Kitna bola aaj YUvika ne yaar...
Hadd hai
To kaisa tha showdown asmita?
Main tujhse hi puchungi kyunki tu hi hai is modern mahabharat ki Sanjay hamaare liye?
To kaisa tha showdown asmita?
Main tujhse hi puchungi kyunki tu hi hai is modern mahabharat ki Sanjay hamaare liye?
Aaj YUvika ne 3 page dialogue bol diya..
Aur inhe bhi bewakoof banake Wahi hospital me pohonchaya jaha YUvika swaha hui thi...
Originally posted by: asmitamohanty
What a verbose episode it was!!!!
Kitna bola aaj YUvika ne yaar...
Hadd hai
I did warn you yesterday 
Originally posted by: asmitamohanty
Aaj YUvika ne 3 page dialogue bol diya..
Aur inhe bhi bewakoof banake Wahi hospital me pohonchaya jaha YUvika swaha hui thi...
Only 3 pages? That's actually nothing compared to her speech she gave in her first day as chairperson
Originally posted by: asmitamohanty
What a verbose episode it was!!!!
Kitna bola aaj YUvika ne yaar...
Hadd hai
So u heard all of her pravachan/rant or whatever u call it without forwarding??
Originally posted by: asmitamohanty
Aaj YUvika ne 3 page dialogue bol diya..
Aur inhe bhi bewakoof banake Wahi hospital me pohonchaya jaha YUvika swaha hui thi...
To dj ka anth kal hoga? ... metaphorical anth
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90