most important writers ka saath yuvika ka bikaas
Yuvika ke pass uska luck, uska karma, added with prem's karma and prem ka bhoot jo hai...aur ab to Neil naamak PA bhi hai....to Jeet jaayegi

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
most important writers ka saath yuvika ka bikaas
Yuvika ke pass uska luck, uska karma, added with prem's karma and prem ka bhoot jo hai...aur ab to Neil naamak PA bhi hai....to Jeet jaayegi

Originally posted by: asmitamohanty
Exactly...
Otherwise nothing makes sense...
How can they be so dumb ki usse pata na chale...ki yeh YUvika hai..
Unka dimag kabhi kabhi chalta hai.
Har roz amazing plan aur deductions expect mat kiya karo
Originally posted by: asmitamohanty
Exactly...story is moving on loop...
Gol gol ghum rahe hai...aur 1000 episode complete karne ka soch rahe hai..
They don't know what to show agar Yukti ka bhanda phoot jaye, ya DJ confess kar jaye
Isliye itn khinch rahe hain aur ghuma rahe hain
Koi unhe aage ka plot pakdao aur khatm karo
What is left much to be shown in Vanshaj at this rate? after IPL ends or after Bhanu Mahajan returns from US?
nothing is left except neivika ki shadiWhat is left much to be shown in Vanshaj at this rate? after IPL ends or after Bhanu Mahajan returns from US?

Still they will go gol gol just because they are getting good trp 
not kabhi kabhi 100 episode main 1 bar
Unka dimag kabhi kabhi chalta hai.
Har roz amazing plan aur deductions expect mat kiya karo
More rare than pink pearl 
Kya baat hai asmita... epi update nai degi?
Kaha hoooo aap
Live updates chahiye
Lagta hain forum k 100k post ho jane ka sapna sapna hi reh jayega kaal se koi kuch bol kahe nehi raha 
Originally posted by: Spandan24
Lagta hain forum k 100k post ho jane ka sapna sapna hi reh jayega kaal se koi kuch bol kahe nehi raha
I know nowadays story of vanshaj is going in loop hut sab itna ub jaayenge ye nai pata tha

I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90