I don't play Sheep games.Originally posted by: Ragazza_dolce
Sabhi log aa jaao


It feels to me like it's an Insult. I can't follow and think like others. 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
I don't play Sheep games.Originally posted by: Ragazza_dolce
Sabhi log aa jaao


It feels to me like it's an Insult. I can't follow and think like others. 
Thanks for the tag
I am interested to play Sheep game
Sign up me
Originally posted by: Bhavisweet03
Interested ?
Sounds fun sign me up too..
Bilkul.. kisiko bhi idea aaye just winner mereko bnane .ka
Kiska hai ye tumko intezar main hoon na
Originally posted by: TheMinion
Thanks for tagging, my girls, lekin games se sanyaas le liya hai rey
I'm signing up on behalf of him 🤘
Originally posted by: TheMinion
Thanks for tagging, my girls, lekin games se sanyaas le liya hai rey
Ek game ki toh baat hai, sanyaas se waapsi ho sakti hai agar chaah ho toh
Originally posted by: BeingBlunt
I don't play Sheep games.
It feels to me like it's an Insult. I can't follow and think like others.
Arey toh mere saath table ke bottom mein party karne ka achha mauka hai yeh
Bilkul.. kisiko bhi idea aaye just winner mereko bnane .ka
Kiska hai ye tumko intezar main hoon na
Mein ek game design karungi jiska koi sign up wign up nahi hoga, siddhe winner announcement hoga...
And the winner is ZEALLLL
Sadda pra
jeet ke aana 
Yaadon ke purane album mein Chhupa ke rakhe hain humne woh din Gullak mein padi chavanni si Bacha ke rakhe hain humne woh din Na kisi manzil ki...
Luck hai mera gayab kya Kehta hai tu harega kya Phir bhi bingo khelte rahein Hichkichana sharmana kya Khul ke khelo khul ke haaro Aao aao yeh...
Hello everyone Welcome to the second game I'm hosting in this site. I've brought this game to test your knowledge on movie and tv show trivia -...
451