But I don't like you. Tumhe pata hain, main ek khass mission ke liye tumhare team main shamil hu, I will kill you one day. So marne ke liye taiyar ho jaao.
Don ko maarna mushkil hi nahi namumkin hai. Mai phir se plastic surgery karwa ke aa jaunga 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
But I don't like you. Tumhe pata hain, main ek khass mission ke liye tumhare team main shamil hu, I will kill you one day. So marne ke liye taiyar ho jaao.
Don ko maarna mushkil hi nahi namumkin hai. Mai phir se plastic surgery karwa ke aa jaunga 
Originally posted by: DreamOfEndless
Don ko maarna mushkil hi nahi namumkin hai. Mai phir se plastic surgery karwa ke aa jaunga
Me too.

I still don’t get it
Originally posted by: DreamOfEndless
Mere HR se baat karo 😎
Woh tumhe aaj hi se tumhe agle heist ke liye appoint karega
HR bole to Hritik Roshan?
Waise BWF me bhi bahut ameer businessman aa gaye hain, mein to bolta hoon inke baare me bhi socho.
Roma, Roma, dear junglee billi, kab tak mera peecha karti rahogi? 

Originally posted by: DreamOfEndless
Roma, Roma, dear junglee billi, kab tak mera peecha karti rahogi?
jab tak tum chaaho.:) mujeh pata hain, mera peecha karna tumhe accha lagta hain.:)

it’s a game !!
Apko lagta hai yeh game hai? Apne mujhe pehchana nahi? 😳

Originally posted by: Maroonporsche
I still don’t get it
Mai dil mein aata hu, samajh mein nahi
I mean, kuch kaam aaise hote hai jin mein fayda yah nuksaan nahi dekha jaata ... bus unhe karna zaroori hota hai 
Originally posted by: DreamOfEndless
Mai dil mein aata hu, samajh mein nahi
I mean, kuch kaam aaise hote hai jin mein fayda yah nuksaan nahi dekha jaata ... bus unhe karna zaroori hota hai
Dear Don. be it yourself. Salman kyu ban rahe ho?
Originally posted by: anonymouse1
HR bole to Hritik Roshan?
Waise BWF me bhi bahut ameer businessman aa gaye hain, mein to bolta hoon inke baare me bhi socho.
HR matlab human resources.
Don runs a very sophisticated drug cartel. HR, IT sab department milega 
Good suggestion! 
https://youtu.be/NGVnBJyZvBY
https://x.com/i/status/2046826875067224273
https://x.com/bolly_talkies/status/2048797654638075989?s=20
https://www.youtube.com/watch?v=qvphw1QCGU4 list=RDqvphw1QCGU4 start_radio=1
https://x.com/i/status/2049724572673700268
10