Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jayjaya79
Mannara yeh bol rahi hain ki yeh uska comment nahin hain kissi ne jhoot bola hain. Fake news apparently.
I saw that NY clip on tw... Apparently it was Ankita who kissed him, was she wearing something in lavander / blue maxi gown with a knot bun for NY?
Ppl where like was alcohol provided munna doesn't even know who kissed him😂. And it was just a peck on the cheek what ankita gave nothing more.
Ps: Mannara was asked about the moment she came out of bbh... Video hai, she was shocked ke maine kab kiss kiya... And Said ye bahut awkward hai sunne mein...
I dont think she asked for a apology tho.





Enjoy
anku haters ki posts report ho jati hain phir yahan bhi sab delete hojae ga 
Abi tak toh nee aya. Sadme mei hi hogi. Reddit toh uska extended AT lagta hai, jis mei saare bure hai bas use chhod ke, sasural wale BB wale husband etc. it’s quite annoying tbhOriginally posted by: Jayjaya79
Waise Ankita ka koi interview aaya kya??? Kya bola maydumb ne itna negative trolling ke baare main?

Sare crazy logo ko ikatthe tag Kia hai
ghanta karega isko apologise. And iske hisab se footage nahi hai toh aisa hua hi nahi haiOriginally posted by: NINALOGY
Khel toh abhi shuru hoa hai 🤣
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1752997571138851151?t=6cA3WcykVnzcyd72tjFOOg&s=19
Ab Barbie ko koi ye bhi nee bol skta ki uska behaviour has made them uncomfortable.Originally posted by: Jayjaya79
Waise Ankita ka koi interview aaya kya??? Kya bola maydumb ne itna negative trolling ke baare main?
Nhi woh sadmey main hai 😂
rajni ab tak homework kar rahi hai. ab yahan bhi karna parhe ga