kitna khush hai re. Abhishek jeet gaya toh?Originally posted by: Kinginthenorth9
Chalo na do yaar koi nai lekin next year aap mein se kisi ka fav jeeta toh main zaroor doon ga yaha party dekh lena 🥳🤣

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
kitna khush hai re. Abhishek jeet gaya toh?Originally posted by: Kinginthenorth9
Chalo na do yaar koi nai lekin next year aap mein se kisi ka fav jeeta toh main zaroor doon ga yaha party dekh lena 🥳🤣

aaj toh ankita ki mom badi tashan mai hai
Yeh sab ko aineain Vicky k insult karne k 100 rs extra de raha hoga BB
Jitni confidently bola hai nai hoga sigh 😞
Chup budbak. Ek do jokes kaafi relatable the.Originally posted by: TrickyMind
Dedwa ko dekh rofl pe rofl kar raha hai 😅
Kaun dekh raha hai continuously?
Originally posted by: Outlander22
Madhuri has been married for like 20+ years, but india is still Obsessed about why she decided to marry a foreign doctor and not some loser actor or cricketer.
Coz her hubby was wearing dollar underwear and Banyan
Originally posted by: VintageWine
Gold digger alert 😅.

Lagta toh nai kisine itna patience hoga
Itni hansi khushi wale jhoote mahol mein munna ki behan ne ro ke sarha diya