
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica

Your still not married yet ?? 
Vicky ne saare single ladkiyo ko party me bulaya tha.
Niel ke liye bol raha hai, Ankita aane ke baad ache se kar lenge party
bbtak >>>>>>>>> othersOriginally posted by: VintageWine
I told ya 'll so!!
Eydis and others.... Ye aurat itne asani se nahi jaane wali ye chudail...
Creepy tbh - they partied so it’s weird, why? And why make the girls uncomfortable 
https://x.com/rachitmehra_2/status/1751595282754646110?s=46&t=oHvRjCOkPBEDTgIhPwcg6w
Neil ko aaj wapas apna embarrassing video dikha raha hai sallu - Bigboss is my God wala ..
Neil wapas apna joke bana raha hai - Bhakt bhakt hi rahega
Originally posted by: VintageWine
I told ya 'll so!!
Eydis and others.... Ye aurat itne asani se nahi jaane wali ye chudail...
Salil jaada farzi hain bb tak wale se.
Main epi to nahi dekh parhai par social handle pe yehi news hai k manara evicted at no 5 and then ankita at 4
I hope Arun wins
I really wanted manara in top 3
Arun sab se pehle out hua 😂😂
Phir ankita phir manna aur top 2 abhishek and munawar hain 🤩🥳😂
Originally posted by: VintageWine
I told ya 'll so!!
Eydis and others.... Ye aurat itne asani se nahi jaane wali ye chudail...
So Ankita has not been evicted?
Possible