KZ/Anurag mereko nehi lagta hai finale invite kiya hoga 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
KZ/Anurag mereko nehi lagta hai finale invite kiya hoga 
RS shayad aaj Dey Ji se mil ke aaya hai ..kafi baar mardaangi mardaangi word use kar chuka hai
rohit - ap respect ka dayara khatam karte gae. itna pas aa k kuch bhi bolna acha nahi lag raha tha as a man. you did the same with isha and ankita. bahar ki baatein nikalna ek larki k barey mein jis se ap pyar karte thay. wo mardangi wali baat nahi hai
Best 👌
Rohit Ko thoda khana Pina khila k bhejte..Yeh kya itna pyar se question kar Raha hai.
abhishek - aney se pehle i called isha and said hum apni personal baatein na nikalein to acha hoga. meine us k barey mein 8 weeks tak kuch nahi kia
kitna jhoota hai yeh
itna shareef k 8 weeks tak isne kuch bakwas nahi ki
Originally posted by: Cookermaichane
Rohit-apne Isha ka hair band Kyu rakha hai,rakha Kyu apne
Uske baad jo kaha
Samarth ki chaddi bhi rakh dete 





Rohit-yeeh aap teeno ki mile baghaat tooh nahi thee bahaar se ki iss tarh khelege ghar mai 
Abhishek: " Maine isha ko bola tha..ki andaar mein personal baatein maat kheechna"
Rohit: " Aap ne contract para?" 
rohit - chalo isha ko side mein karta hun. mannara se larai hui tab bhi apne uski family pe bola. apne unki sisters k barey mein bola
abhishek - meine sorry bol dia tha 