Vicky show se gaya he kya ya planet se?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vicky show se gaya he kya ya planet se?
BB ne Abhushek ko sidha villain bol diah...bechara Devdas baanne ko aya tha
Originally posted by: Chingaari
I wish Munna arun se pehle nikal jaaye
Chingu ky na porey honey waley dreams 😂
Jaha animal jaise movie super hit hota hain uha chomu jaise log bhi famous honge- no surprise!
mannara hi anku ko galay laga kar chup karwa rahi hai. or kisi ko fark nahi parha is k ronay se 
Kal abhishek ki journey
Winner types journey lag rahi hai iski
Suna hài ankita doing nagin 7 thanks you sheetal mam 2 loading 
Afsos after effect dekhne ko nehi milegaOriginally posted by: behindyou
If bb team is reading this pls keep a performance of vicky , Ayesha and sana on garmi song 🔥
I want to see Ankita’s reaction

Originally posted by: vibecheck
mannara hi anku ko galay laga kar chup karwa rahi hai. or kisi ko fark nahi parha is k ronay se
Manara bhi khush hoti he jab ankita dukhi hoti he lol alag level ka glow hota he