Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Aise kaun rota hai bathroom mein ke awaaz saaf bahar sunaayi de
aj ki episode itni achi lagi kya k khatam hote hi dobara dekhne lagi? 
Just realized. That korean guy is also there in this gif. Not my fault.
Aoora kabhi bhi kaam karte hi dikhta tha... usne bohot chalaya hai ghar ko by god. Baki sab nithalle jhagad te rehte they

Aaj ke shaam...Abhishek Kumar ke acting pe naam! 
Originally posted by: trouble_006
Yaha main 2 weeks se snow ka wait kar rahi hu wo toh ho nahi rahi, sidhe storm Isha aayegi ab
mere pas se snow le jao mujhe nahi chahiye 
Originally posted by: vibecheck
aj ki episode itni achi lagi kya k khatam hote hi dobara dekhne lagi?
Arey miss ho gaya tha ...isha ka elimination delhne ko repeat dekha...cutie pie ka rona dekha na gaya toh off kar diya 
maine ishe ke saath tunnel se aana chahti thi
Originally posted by: Deadinside
Just realized. That korean guy is also there in this gif. Not my fault.
Maine bhi tum sab ke comment ke baad hi dekha..tab bhi kafi mushkil se hi mila 
Seriously?! No matter how much I tried to sympathize with Chomu Kumar..it keeps on decreasing on each episodes!
Ok?! Did he actually press his eyes so that his fake tears comes out?! I mean hadh hai yaar..overacting ki 