Manara ka look Acha nahi lga mujhe 🤧🤧
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Manara ka look Acha nahi lga mujhe 🤧🤧
Originally posted by: TrickyMind
Isha ne kal ki bashing k baad bhi KJO k samne Munawar ko loser bol diya
Isha ny seriously liya hi nhi uss bashing ko
Abhishek is a loser. Koyi shak?Lost gf aur uske peeche peeche idhar.

HMs ko bhi lagta hai Season ka loser “Munawar” hi hai
Mannara munna ki ex ya widow types look kyun de rahi hai...ajeeb miserable si bani hui hai
Coffee wala gaya 
Kabhi bhi lagta hai kya?Originally posted by: CherryOnTheTop
Manara ka look Acha nahi lga mujhe 🤧🤧

Originally posted by: TrickyMind
HMs ko bhi lagta hai Season ka loser “Munawar” hi hai
Sahi lagta hai
Yeh loser baney ga winner 🥴
Kjo gaya finally
Originally posted by: CherryOnTheTop
Manara ka look Acha nahi lga mujhe 🤧🤧
Yeh toh roz ka hai, nothing new 🤣