Jyotish se darr gaya munna. Kaheen na bol de aapkee chaaro biwi khoosh rahegeeee. International fame waala munna daro mat.
Ho sakta hai isne koi international phassayi ho bas isi liye darr gaya ho 
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Jyotish se darr gaya munna. Kaheen na bol de aapkee chaaro biwi khoosh rahegeeee. International fame waala munna daro mat.
Ho sakta hai isne koi international phassayi ho bas isi liye darr gaya ho 
Originally posted by: TrickyMind
Worst WKV worst hosting hone wali hai kal
Kjo bhi abhifake ki jesa over actor hai
Yeh Prachand Ashok "Katha" ka lead actor hai 
Originally posted by: vibecheck
chintu k papa kuch ziada hi achay se mil k gae abhishek se.
abhishek ki mom ne bhi isha ko hug kar dia for some damage control
Iss sabme Samarth ki vaat lag gayi
puri script le k aya hai na bahar se to mummy se har angle k barey mein poch lia - main akela dikhta hun, kz k sath mera kaisa dikha, etc 
Originally posted by: TrickyMind
Chintu k papa bas chill marne aaye the BB mai😂

Inke ghar mein kafi ladayi hui hogi ke kaun jaayega bb mein...
haaa. Lol.Originally posted by: TrickyMind
Yeh Prachand Ashok "Katha" ka lead actor hai
![]()
i'm kinda disappointed in his dad. i guess he's the type of person who has given his son all the freedom and doesn't take all this stuff seriously, but still. zero guidance, zero discussion, abhishek se itne pyaar se milna, etc. ziada ho gaya imo 
😂
Isha k papa ne toh Chintu k sath sath Chintu k dad Ko bhi Dara k rakhha tha 😂😂 Woh Bechare dar dar k bol rahe the Isha Ko - sher bachhi hai rote nahi.. hai na? 😂