Vicky ki kom-munna tu aisaa hi leeta rehta hai Tv mai dekhta hai 

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Vicky ki kom-munna tu aisaa hi leeta rehta hai Tv mai dekhta hai 

Ankita Ki SaaS agayi 
Aaj toh jio ki badaulat tv screen bhi freeze release khel rahe hai 😂
Cutie abhishek ne vicky mom se bhi flirt style mein bol diya ke bohat sundar lag rahi hain aap
Amkita mujhe disturb karti he
Aunty ji to Munnu - Munna aise hi pada rehta hai? TV pe bhi aise hi dikhta hai



Vicky ki mom to munna- aise hi leta reheta hai ? Tv pe bhi aise hi leta dikhta hai ab toh uth jaa😂😂
vicku ki mummy ko to sab se mil kar hasi aa rahi hai 
No she is not dumb but over confident about her self .Originally posted by: Avidwatcher
Ankita never accepts her mistakes and she seems quite dumb. Hints samajhti hi nahi
Mannara was cute statue mode mein with ankita.