Chomu- mannara aap shanto raho,apne hat khada kiya maine dekha. Aap jis tarah se bartap kar rahe ho mujhe pasand nehi hain
Mannara is like wtf,maine itna aag lagaya, kuch faida nehi hua
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Chomu- mannara aap shanto raho,apne hat khada kiya maine dekha. Aap jis tarah se bartap kar rahe ho mujhe pasand nehi hain
Mannara is like wtf,maine itna aag lagaya, kuch faida nehi hua
Originally posted by: Cookermaichane
Abhishek-munna
Tuje stand lena chahiye thaa mere liyeTu khada nahi rehta mere liye
Go abhishek go
Abhishek again started fighting?
Ankita Munna ko sab Baja rahe exposing their hypocrisies.
Manara's sis copy paste of Manara. Judwa hai keya?
Abhishek ke moma aa rahi hai.Hai ram!
Jab rider se walk of shame karaya tab kahan tha inka mental health stand
jab KZ ko sunaya jara tha tb kya tha inka stand. Bigg boss is such a toxic show
Are no,he is having argument with mannara,munawar ko just yehi line shanti se bola.
nahi munnu ko puch raha thaa 
Nahi nahi, just putting points across. Not even an argument.
I am here
yes he was against getting him backOriginally posted by: trouble_006
Vicky bhaiya ne mana Kia kya Abhishek ko wapas lane ke liye?