Originally posted by: TrickyMind
Abhishek ghulaam wali dity achhe se kar raha tha.. Isha ko poking karne ki kya zarurat thi? Yeh bhu kam nahi
That’s what Isha always do.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TrickyMind
Abhishek ghulaam wali dity achhe se kar raha tha.. Isha ko poking karne ki kya zarurat thi? Yeh bhu kam nahi
That’s what Isha always do.
Arey woh whitewashing wala kal hi dikhayenge.. pehele nikale toh sahi isse 😂Originally posted by: trouble_006
Main ek ghante baad aungi, hopefully this Chomu whitewashing will be over by then
Ankita looking like Voldemort
Ishaaa phr se khud start Ki Hai
Originally posted by: Cookermaichane
Vicky-Isha baas yaar aab mast kaar bohoot ho gaya task chal raha hai
Vicky was quite sane this week
Originally posted by: TrickyMind
Abhishek ghulaam wali dity achhe se kar raha tha.. Isha ko poking karne ki kya zarurat thi? Yeh bhu kam nahi
ha abb thoda jyda ho raha hai
Yeeh Isha chintu abhishek ko top 3 dekar rahege 
Bigg boss full sympathy dilwa raha hai abhifake ko 
Originally posted by: Renee.Clare
Skip to mai bhi karti hu. Can't watch such long episodes. I only watch initial episodes and end. Kardeslerim try kariye, if you haven't watched. I liked it. Though wo bhi maine aadha adhura hi dekha hai.
@Bold: ML is not hot. I am not watching it. 

Kuch aur batao.