Isha ekdum sar hila hila ke aankhen bade bade karke justify kar rahi hain. 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Isha ekdum sar hila hila ke aankhen bade bade karke justify kar rahi hain. 
Originally posted by: Cookermaichane
Manara-I don’t want this person to win
go Manara go
Manara-agaar tumhare fans ne tum he jetaya Phir bhi Tum real winner nahi ho
Mannara is Munnu's karma 
Originally posted by: Chingaari
Aur maze ki baat...khud munna ko ayesha ke against same point pe instigate kiya ke ...agar koi itna pyar karta hai toh kabhi national tv per aake aisa nahi kahega ...lol
💯
Ayesha also 😂
Mujhe chintu ko ek baar season khatam hone se pehle seedhe khade hote hue dekhna hain.
Manaarq- You were clear from the beginning k anku ko banana hai
Munawar - haan.. aur isha ko chintu ko hu banana tha.. aap toh frame mai thi hi nahi.. toh kis cheez pe offend ho rahi hai ..
Gazab beizatti kar di Manaara ki 
Mannara and her high expectations. Franky, she is being upset for no reason.
Manara-tum ho joothe bb ne call out kaar diya hai already 
Go mannara go
Brainwash karde iss munnu ka 
It's good, nicely made bus jo center main contestants rakhyein haina unko dekhny ka maan nhi hai 🤣😂
Otherwise you did good job.
Chintu chaanta khaa ke kafi khush hai...bhabhiji ghar pe hain wale paglait ki yaad aa rahi hai isey dekh ke