Ankita maata gets triggered very quickly. I really didn't see anything wrong with whatever Abhishek said. Pata nahi why she started bhadkaoing on him.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ankita maata gets triggered very quickly. I really didn't see anything wrong with whatever Abhishek said. Pata nahi why she started bhadkaoing on him.
Waise ankita ki sulgana Bohot aasaan hai
Originally posted by: Cookermaichane
Abhishek-muje maluum hai Ankita ji banege
Ankita-ha tooh mere rishte hai yaha 🙏😇
Fake Ankita ky fake rishty
Chomu sahi point gina raha hai Anku ko 
Ankita kuch zyada hi overreact kar rahi hai. She hates abhishek ok but please har baat pe larna is not right
Abhishek-adhaa diin soote rehte hai Yeeh 

khana shaam ko banega subah tooh soote rehte hai diin mai 100 baar kukduku bajega 
ankita-gadha hai tu
chintu-gadha maat bolo wooh tooh acha hota hai 
Abhi Aish mast khush ho rahi hogi 
Originally posted by: trouble_006
Chomu sahi point gina raha hai Anku ko
Ankita can't take criticism
Abhsishek sulgi hui anku ko dekh ke bohat enjoy kar raha hai
Chintu mastOriginally posted by: Cookermaichane
Abhishek-adhaa diin soote rehte hai Yeeh
khana shaam ko banega subah tooh soote rehte hai diin mai 100 baar kukduku bajega
ankita-gadha hai tu
chintu-gadha maat bolo wooh tooh acha hota hai