Blanket kitni gandi kar rakhi hai chintu ne
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Blanket kitni gandi kar rakhi hai chintu ne
Manku ko munna ko fight k beech mai phenkna hai 😂 kab se try kar rahi hai Munawar abhishek vs chintu mai intervene kare par Munna phattu bilkul interest nahi le raha 
Abhishek every few mins camera ko dekh ke acting kar raha hain! 


Ankit and Priyanka showing support for Abhishek over Isha gets me thinking how bad is Isha 
Poor boy
Aoora ki blue hair 
Toh haath uthana is pre-planned not heat of the momentOriginally posted by: Cookermaichane
Abhishek-bb muje poke kiya ja raha hai Mera haath uthhh jayega Phir dekh lena
…setting narrative that poking se haath uthega
…bhai Tu dusre side ya room mein chale ja to avoid it 
Chingu is coming to hug you abhi
honestly i m enjoying abhishek and isha fight
chintu kyu aara hai ye beech me
koi nikaalo ise
Chintu kya kar raha hai 😂😂 Blanket odh k bol raha hai - chomu ji mat karo