Originally posted by: firewings_diya
Entertaiment ke liye
Rishta vibes doondh rahi hun main
Rishta phirse hit hogaya
Tumhe aur 2 generations milenge abhi bhi dhoodh Lena rishta vibes 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: firewings_diya
Entertaiment ke liye
Rishta vibes doondh rahi hun main
Rishta phirse hit hogaya
Tumhe aur 2 generations milenge abhi bhi dhoodh Lena rishta vibes 
Ananya entry legi kya after accident
.
Deva jab sense mein na ho tabhi usko 2 take ki vau milti hai
na mujhse kisi ne kaha the gen3 main vibes nahi hai toh dekh rahi kya vibes tha usme
Rishta phirse hit hogaya
![]()
Tumhe aur 2 generations milenge abhi bhi dhoodh Lena rishta vibes
jo gen 3 main nahi thamaine ek bts dekha 4hr pehle posted ananya ka make up kya patha ajaye
Ananya entry legi kya after accident
.
Deva jab sense mein na ho tabhi usko 2 take ki vau milti hai
![]()

First I don’t think she can carried 0% of those expressions to be a psychopath
Also the character show on was faking it the
whole time 
Originally posted by: firewings_diya
na mujhse kisi ne kaha the gen3 main vibes nahi hai toh dekh rahi kya vibes tha usme
jo gen 3 main nahi tha
Gen 4 main vibes hai ?

.Originally posted by: firewings_diya
maine ek bts dekha 4hr pehle posted ananya ka make up kya patha ajaye
Ho gaya kaand
.
Now ananya will try to come between Deva and Tara.
Mujhe Tara Deva ek room mein chahiye tha re.
Kasam Part 2
still searching jab milajyega tag karungi

she is a good actress actually I have seen her in radha krishna. Not ruhi the one who is playing psycho hereOriginally posted by: pyar-ishk
First I don’t think she can carried 0% of those expressions to be a psychopath
Also the character show on was faking it the
whole time
