Ayesha plan kar rahi hai Abhishek ki bhi ex ko le k class lage wapas WKV pe..
ayesha to abhishek- aap ko Isha pasand hai na..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ayesha plan kar rahi hai Abhishek ki bhi ex ko le k class lage wapas WKV pe..
ayesha to abhishek- aap ko Isha pasand hai na..
dekha abhishek ko to maza ata hai isha k sath kisi bhi angle mein reh k, chahe wo love ho ya larai ho jo bhi. his problem is only chintu. ayesha ne pocha if he likes isha to smile de raha hai wo bhi us se itna larhne k baad. yeh to khud munnu jaisa fake hai 
Hai?? Ankita ne kya kiya??
Kyun nahi? He has done a fantastic job, jis tarah usse target, trigger n bully kiya gaya hai koi aur hota Maar deta!
I truly hope Abhishek controls him and doesn't raise his hand on these two low lives.
Ankita is either missing SSR A LOT nowadays, which is okay, or she keeps using his name for sympathy in some twisted way!
Abhishek is top 2 now.
double eviction ho shayad
aoora to jaega hi
Muje kya ho raha hai Manara ache laag rahe hai aaj muje 
Chintu
sahi analyse kiya Munna ko! Phattu hain Munna! 


Plus yeh ghammand Munna ko bhi hain ki yeh jeet jaega!
Anku kabdimagh ka raita ban gaya mannara ki rubber factory sun sunn ke