Aoora ko hi jeeta do
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aoora ko hi jeeta do
AbhiSha 

Ayesh aur Aoora dono ko 1-2 fight kar leni chahiye.. Phir Arun ja sakta haiOriginally posted by: I_M_SultaN
ayesha bhi jasakti ha kuch kar nahi rahi

Have to say it- Abhishek and Ayesha look so good together. Dono kitne khubsoorat

Abhishek chintu aur isha mein koi antar nahi hai. Teeno ke teeno ghatiya haiOriginally posted by: Renee.Clare
Chintu Isha - thanks for making Abhishek win this season.
In dono ko sabse pehle nikalo isse pehle ki ye Abhishek ko jitwa de
https://x.com/iamkamyapunjabi/status/1742236427054916033?s=20

asal winner arc to abhishekwa de raha hai bb ko kaafi chalaki k sath. ghol k pi kar aya hai sarey seasons. loser munawar kuch nahi seekh raha. bb wants this from munnu per mil kisi or se raha hai 
Abhishek-cute tooh hai Isha 
Ayesha-wahi tooh
nahi jeet taOriginally posted by: Renee.Clare
Chintu Isha - thanks for making Abhishek win this season.
In dono ko sabse pehle nikalo isse pehle ki ye Abhishek ko jitwa de
https://x.com/iamkamyapunjabi/status/1742236427054916033?s=20
Originally posted by: Renee.Clare
Chintu Isha - thanks for making Abhishek win this season.
In dono ko sabse pehle nikalo isse pehle ki ye Abhishek ko jitwa de
https://x.com/iamkamyapunjabi/status/1742236427054916033?s=20
Chin2, Isha, Ankita.