Originally posted by: VintageWine
Aura is pissed off 🤣.
Ye feature hai isme? 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: VintageWine
Aura is pissed off 🤣.
Ye feature hai isme? 
Abhishek ka assistant Neil aa gaya samjane aoora ko 
Isha -Arun bhai jaaoo aap bahaar unn logo ne kuch galaat bola aoora ko 
Aoora bhi poore bhaao khaa raha hai
Aoora kafi gusse mai aa gaya hai
Chintu Isha wapas apni toxic relationship dikha rahe hai
Chintu isha ke saath haatha- paayi kar raha hai
Ye over sa ho gaya hai aaj
Aora ko kya hai 
Aoora captain bante hi form mein aa gaya
Captainship milte hi kaise mast dara raha hai sab ko 😂Originally posted by: Chingaari
Aoora bhi poore bhaao khaa raha hai