Waise hi lag raha hai mujhe 🤣.
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Waise hi lag raha hai mujhe 🤣.
Manara-ap muje hypocrite lagte hai
munnu-muje iss game mai aapse dosti nahi karne full stop app bolte haina mai pura nahi karta Yeeh Maine pura kaar diya aap mere dost nahi hai 
Manara-aapne muje game point paar rakha hai aab se tu kaarke baat hoge jaayee jayeee inko treatment ko jaruraat hai 
Munawar k sare kale karmo ka phal BB mai mil raha hai 😂
Mat bolo 

Munawar ne ek achhi line bol di manaara ko - gutterchaap wali zubaan aap ko munarak ho
Aoora captain bante hi attitude mai aa gaya hai 😂 abhishek riser ki mazak ko misunderstood kar k Abhishek ko WTf bol diya shayad 😂
Biker aur abhishek ki phati parhi hai aoora se
Mujhe Isha wala group zyada entertaining lagta hain, I am sorry! 
Aura is pissed off 🤣.
Munna munni top 2 bas khatam karo ye ch*t*yapa