Abhishek lalle ko apne se zyada Rinku ke nominate hone ka dukh hai

A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Abhishek lalle ko apne se zyada Rinku ke nominate hone ka dukh hai

with Abhishek 🧘🏼
Opposite Abhishek
Munawar k manane pe Abhishrk shan't hi Gaya 😂
Rinku chai banane Beth gaye
Isha-apko mai footage nahi dungee khana microwave mai baan jayega 


Originally posted by: Chingaari
Abhishek lalle ko apne se zyada Rinku ke nominate hone ka dukh hai
Selfless abhi 😊❤️
LOL
Isha said to Rinku ki sorry rinku mam me aapko footage nhi dungi
Kya farak padta hain Ankita 2 pe ya 3 pe??? Kitna nonsensical hain yeh whole issue?
Originally posted by: TrickyMind
😂😂 Aur Isha Ko Suna j gayi "par tu.mere list mai sab se upar Hoti" 😂
Woh chalo phir bhi maan le but aapko first daal hi nahi sakte.
Woh paap hota, cheating nahi.
Rinku mata apna asli roop dikha rahi hai
Ankita whining again