I am just speechless man, dimag uda hua is ladki ka.....jagah pe nahi hai bilkul.Originally posted by: Chingaari
Aur aaj camera ki taraf dekh ke bol rahi thi...haaye meei maa bhi dekh rahi hogi...maa mein aisi nahi hun
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I am just speechless man, dimag uda hua is ladki ka.....jagah pe nahi hai bilkul.Originally posted by: Chingaari
Aur aaj camera ki taraf dekh ke bol rahi thi...haaye meei maa bhi dekh rahi hogi...maa mein aisi nahi hun
Koi award hota ho patience level ka toh humein de do BB
Aaj ke episode K baad toh sab viewers deserve karte hain
Kal ka promo pls
Am not sure if eyes or head is paining Ye dekh ke. Sunti toh zarror kaan bhi pak jaate 🤣🤣. Yeh itni shameless and delulu kaisi hai?
Originally posted by: PunkIsBack0821
BB clearly said on the basis ‘of breaking house rules’.
Everyone knows Anurag and Ankita break most house rules!
This is so so so so unfair! I am sorry!
makers wanted to evict rider'
isha ne plan bigad diya
I HAVE NEVER SEEN NEIL OR AISHWARIYA BREAK ANY RULE! This is f’ing day light robbery! BB HOW CAN YOU LET THIS HAPPEN, YOU MKL HZ KKB!
achha kiya apne nahi deka bakwaas episode thi
Last ke 15 min dekhungi bas... manara ki dhulai 
Originally posted by: Cookermaichane
Salman:" Mein Mannara se connect kar paa Raha hu
Ha bhai Saab ultee logo de tu hi connect kaar sakta hai
next weekend bolega mai Vicky auur abhishek bhi connect karta hu
Jaise bohot show dekha hai na connect karne ke liye. 
Originally posted by: Cookermaichane
Salman:" Mein Mannara se connect kar paa Raha hu
Ha bhai Saab ultee logo de tu hi connect kaar sakta hai
next weekend bolega mai Vicky auur abhishek bhi connect karta hu
Same same copy paste sallu. Hum bhi nahin ho paa rahe connect manara se.
