Yeh Abhishek ko evict kar do , wohi same wohi same. Kuch naya nahin hain, kuch entertaining nahi hain.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Yeh Abhishek ko evict kar do , wohi same wohi same. Kuch naya nahin hain, kuch entertaining nahi hain.
Pratik Abhishek jaisa nahi tha yaarOriginally posted by: Sera-high123
Abhishek, Pratik se kaafi inspired lagta Hai.

Originally posted by: Nachiketj
Kutta wapas bhaukne laga.
Bohoot hi wahiyaat aadmi hai
Sach mai isko koi ladki nahi milege iss tarh kaa Yeeh Sach Mao hai tooh 
Originally posted by: infinity101
Pratik Abhishek jaisa nahi tha yaar
Prateik was lovable. Abhishek is intolerable 😂
Yehi DDT ka news hain na?
This useless Arun also still there. No POVs nothing. Neil ka personal naukar.
Chintu bhi 🍆 ko dhoo raha hai

KZ mil skti hai. Iske saath love stories share kar ri hai insta pe.Originally posted by: Cookermaichane
Bohoot hi wahiyaat aadmi hai
Sach mai isko koi ladki nahi milege iss tarh kaa Yeeh Sach Mao hai tooh
Pratik toned a lot after just one class of Salman, this Abhishek is something else. 
ghar mein bb heat nahi on karta kya? hoodies and jackets pehan k ghoomte rehte hain yeh log