Tumhare priority Buzo & Buzi hai?Originally posted by: Spandan24
priorities 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tumhare priority Buzo & Buzi hai?Originally posted by: Spandan24
priorities 🤣
Aur kitne sapne dekhun you have no idea...kitni Baar mein NeiVika dance dream dekh Chuki hoon...Originally posted by: Spandan24
Sab a66e se so jao aur kal Aaj subha se lekar sham Tak Jo susti rakhi thi forum Mai o mat rakhna ( though I had work too 🤣)
Ok so sabke priorities alag hai so Pete k liye sweet Bhidur dreams( mujhe kabhi na aye 🤣)
Asmita di k liye sweet neivika gazebo dance dream 🤣 ( bohot tarpa rahe ho swastik tum asmita di ko 🤣🤣)
Aur baki sabke liye sweet neivika dreams ❤️
Chalo so jao ab
Ab toh Dede. ....
But nahin milega,milega zaroor milega....
Originally posted by: Spandan24
Sab a66e se so jao aur kal Aaj subha se lekar sham Tak Jo susti rakhi thi forum Mai o mat rakhna ( though I had work too 🤣)
Ok so sabke priorities alag hai so Pete k liye sweet Bhidur dreams( mujhe kabhi na aye 🤣)
Asmita di k liye sweet neivika gazebo dance dream 🤣 ( bohot tarpa rahe ho swastik tum asmita di ko 🤣🤣)
Aur baki sabke liye sweet neivika dreams ❤️
Chalo so jao ab
I got Jhetalal and ACP Pradyuman in my dream today
Originally posted by: asmitamohanty
Thik hai I also want Buzo's scene with NeiVika....but yeh kya sabhi interesting characters ke Vanshaj as jayenge...
Aur yahan mujhe ek dance bhi nahin mil Raha....
Don't worry you will get your dance
Yaah their merger episode was sooo hilarious....
"Jethaji ne pitaji Ko kaha,pitaji ne betaji Ko kaha...."
ACP: Daya yeh gokulam society mein kuch toh gadbad hai....
A laugh riot ......
Even I'm busy today , will only be available after 12 pm
Originally posted by: asmitamohanty
Yaah their merger episode was sooo hilarious....
"Jethaji ne pitaji Ko kaha,pitaji ne betaji Ko kaha...."
ACP: Daya yeh gokulam society mein kuch toh gadbad hai....
A laugh riot ......
ACP sir was so done with the narrative abilities of Gokuldham people
Yes, I know.I know I will get it...
Thank you meri umeed badhane ke liye....
I know milega milega mujhe NeiVika dance milega...
Specially Jethalal with CID team..omg...Originally posted by: Pete15rogmourey
ACP sir was so done with the narrative abilities of Gokuldham people
Waise CID also had a Mahabharat special...
I still remember Abhijit shouting,"Duryodhan" ...bcz he insulted Draupadi played by Tarika...
Originally posted by: asmitamohanty
Specially Jethalal with CID team..omg...
Waise CID also had a Mahabharat special...
I still remember Abhijit shouting,"Duryodhan" ...bcz he insulted Draupadi played by Tarika...
Yes that Mahabharat special was really nice
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90