Mannara itni bhayanak eyeshadow laga ke kaise dusro ke makeup ko judge Kar leti hai 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Mannara itni bhayanak eyeshadow laga ke kaise dusro ke makeup ko judge Kar leti hai 
Barbie Handa bohot jyada fudak rahi hai.
Poor aoora ..pata nahi kaise iss sadmey se bahar aayega 
Can bb take Manara’s eye shadow platte back? 

Originally posted by: Antaramantara
Ye Vishal kaun h??ye kaun WKW p aaya tha
Chingu ka CJL vishal aaya tha ... dont know if he is the onr
Ohh...
Muna two timing kar raha tha ye rebound tha..ya transition phase tha...vo sab ignore bi kar de.. but the real problem is how he approaches these young gals by telling them he will cast in music videos...BB mai le jaaunga...kaafi manipulate karta hai and we know how well spoken he is.....predator hai
Anku ka cribbing shuru against Vicky. Sallu ab lega Vikku ki class
Iss WKW, Vicky bhaiya

Mannara is the worst dressed in the house 
Ayesha-ankita
aap muje insecure lagte hai
Ankita-nahi muuj nai issue nahi hai
I don’t say he does not love me
I think muje kuch aaur chahiye thaa 
ankita bohoot alaag level ki insecure laag rahe hai
Bb-isliye aapko puchna padta hai bahaar ki aap Kaise lagte hai 

