tum sab log next season bhi dekhoge ?
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tum sab log next season bhi dekhoge ?
Season was too toxic for my liking but I remember koi rashmi wala scene tha, uske ghar mein rehta or something
Originally posted by: I_M_SultaN
wo hurt ha vicky se he dnt suport immunty wale ma
vicky waise sab ko expanation deta ha arun ky pass ek baar bhi nahi gaya
plus thelka ke baad wo clueless sa ha
Gharwale treat Arun as a second class citizen. BB bhi usko thoda bhi bhav nahi deta. WKWs pe bhi jo thoda bahut mila wo criticism and it wasn't full footage like Vicky/Abhishek get.
He's like a headless chicken now, koi baat karne tak ko nahi hai. Number aa gaya hai uska.
Originally posted by: I_M_SultaN
harud jeet gaye
KZ wale hargaye
unglia ghis ghis ke votes kiye is ne
Salute Saar
kya pata kz wale vote kar bhi rahe thay ya nahi. uska loser attitude dekh k kiska hi dil karey ga vote karne ka 
Ankita said " biggboss ki fan page/base bahut hai". Right?
Ankita Vicky itne bhi chindi nee lagte. According to Google, they have a private Villa in Maldives and a yacht as well. Vicky ki net worth 100 crores ki aa ri hai, ab ye uski family ki net worth hai ya akele ki ye nee pata. He might not be in the same lines as a successful business tycoon or a business magnate but thoda maal toh hoga hi. Frankly speaking Ankita Vicky ka divorce on the cards hai muje aisa lagta hai 
Originally posted by: infinity101
Arun ka smj nee ata. Aish ne itna sunaya but usi ke sath team up hoke Vicky se ladd ra tha
Really ?
tat is Aishwarya 
tum sab log next season bhi dekhoge ?
depends tum puuch rahe ho yaa challenge kaar rahe ho 
yup thats true kia reason husakta ha is kaOriginally posted by: trouble_006
Gharwale treat Arun as a second class citizen. BB bhi usko thoda bhi bhav nahi deta. WKWs pe bhi jo thoda bahut mila wo criticism and it wasn't full footage like Vicky/Abhishek get.
He's like a headless chicken now, koi baat karne tak ko nahi hai. Number aa gaya hai uska.
south se ha islye
i want him out too genuine guy