Vicky bhaiyya bohot frustrated hai kal se 😅
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Vicky bhaiyya bohot frustrated hai kal se 😅
Originally posted by: TrickyMind
Vicky bhaiyya ko Anku ki culinary skills pata hai aur apna breakfast nahi bigadna 😅 Anku offend ho gayi hai Vicky ne khana banane se mana kiya toh
🤣😂🤣
anthem to kab ka hogaya ab yahan kuttay kyun nach rahe hain
Ankuuu mere tv se Nikal jaaaaaa 
Vicky poora wkw khaayega iss baar
kz pe bohat pressure agaya ab gol gol hi banana parhe ga
Vicky bhaiyya Ko aaj Anku mai bhi Abhishek dikh Raha hai 😂😂
Originally posted by: vibecheck
anthem to kab ka hogaya ab yahan kuttay kyun nach rahe hain
Gareebon ka thora late aa ta hai
Faltu fight sube sube!!!
Originally posted by: Chingaari
Vicky poora wkw khaayega iss baar
BB ki beti anku ko rulaye ga toh bashing ki Dose toh miley gi na