Sallu-apka pattern hai abhishek aap haath pechee rakhte ho aaur wait karte ho samne wala physical ho
aapka eek approval Ruuk jata hai vikcy ki paas aaur sabko puchne jate ho Maine sahi liya Ya galat 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sallu-apka pattern hai abhishek aap haath pechee rakhte ho aaur wait karte ho samne wala physical ho
aapka eek approval Ruuk jata hai vikcy ki paas aaur sabko puchne jate ho Maine sahi liya Ya galat 
Kya same bakwaas kar raha hai sallu ghuma ghuma ke...seedhe seedhe daante aur aage barhe ...lecture pe lecture
Originally posted by: Sera-high123
Was it you whose fav where Shiv and Priyanka both in S16 and you were sure that panauti is going to break and then Stan won
🤣😂🤣🤣🤣🤣🤣
He is doing same this season 😂🤣😂
Kisi ki bhi bashing ho rahi ho, Vicky ki lapete leta hai Salman 

Originally posted by: TrickyMind
Yeh lo Abhishek Ko sunate sunate bhi bill phata Vicky pe..
Sallu- Aap jhagdte hue Vicky Ko dekhte ho ek approval k liye
Har mudde mein Vicky ki na bajai jaeye:
Originally posted by: Chingaari
Kya same bakwaas kar raha hai sallu ghuma ghuma ke...seedhe seedhe daante aur aage barhe ...lecture pe lecture
3rd class show 
Salman 

Yeah but this time I am gonna be successful that’s the difference 🤪🤣🤣
vicky shud do vikas gupta
chat pe char jae

Ye maggi noodle kya sach mein WC ban ke aa raha hai ya guest ?