Vicky-abhishek
Pls pls maat Bolo dhyaan rakho aap kaha ho
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Vicky-abhishek
Pls pls maat Bolo dhyaan rakho aap kaha ho
Anku shayad therapy room mein hai ya pregnancy test karane gayi hai
Ab tak nahi dikhi
What injections?
omfg abhishek is so fcking ugly to me man i say this like every day k mujhe roz yeh ugly se ugly lagta hai. aj to chalta phirta murda lag raha hai
Isha-muje koi fark nahi padta aap mere bahaar ki Saab baat nikale
Abhishek-theek hai aab tooh nikaluga
Main toh pehle hi kehti thi isha ke saath kuch locha hai kahin se 19 ki nahi lagti
Shayad abhishek wohi hormonal injections ki baat kar raha hai
Originally posted by: Nachiketj
What injections?
Beauty and Body injections
abhishek ne shuru se isha k barey mein waise itni bakwas ki hai but he has the audacity to say meine aj tak meri koi baat nahi nikali per ab nikalon ga
jhoot to thora kum bol
Iss injection ki baat pe abhishek ki karri wali dhunaayi hogi weekend pee