Vicky-abhishek
Pls pls maat Bolo dhyaan rakho aap kaha ho
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vicky-abhishek
Pls pls maat Bolo dhyaan rakho aap kaha ho
Anku shayad therapy room mein hai ya pregnancy test karane gayi hai
Ab tak nahi dikhi
What injections?
omfg abhishek is so fcking ugly to me man i say this like every day k mujhe roz yeh ugly se ugly lagta hai. aj to chalta phirta murda lag raha hai
Isha-muje koi fark nahi padta aap mere bahaar ki Saab baat nikale
Abhishek-theek hai aab tooh nikaluga
Main toh pehle hi kehti thi isha ke saath kuch locha hai kahin se 19 ki nahi lagti
Shayad abhishek wohi hormonal injections ki baat kar raha hai
Originally posted by: Nachiketj
What injections?
Beauty and Body injections
abhishek ne shuru se isha k barey mein waise itni bakwas ki hai but he has the audacity to say meine aj tak meri koi baat nahi nikali per ab nikalon ga
jhoot to thora kum bol
Iss injection ki baat pe abhishek ki karri wali dhunaayi hogi weekend pee