Originally posted by: infinity101
KZ mast dho ri hai chudail Isha ko.
ziada mat tareef kar iski. someone said she hugged isha and mannara so
i missed the isha hug but mannara k sath bed mein to chill kar rahi thi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: infinity101
KZ mast dho ri hai chudail Isha ko.
ziada mat tareef kar iski. someone said she hugged isha and mannara so
i missed the isha hug but mannara k sath bed mein to chill kar rahi thi
Originally posted by: TrickyMind
KZ badi naive banne ki try kar rahi hai- koi romantic angle nahi .. sab bana rahe hai bol bol k..
Anku me achha shut up Kara Diya KZ ko- kaun bana Raha hai? Tu hi aise blush karti hai uss k sath baat kar k.. sab ko dikh raha hai tere face pe..
KZ has this problem....she herself give points to housemates to talk about it and when everyone starts talking about it, she takes backstep and expects others not to talk about it and starts blaming others... Kyu bhai... Jo cheez tm nhi chahte log baat kare, usme ghuso h Mt na....BB k ghr me aae ho, points doge to log baat krenge h
Originally posted by: infinity101
Isha is a vile b*tch. Fir KZ ko bol ri hai- fake reports dikhao.
Khud fake hai iss liye sab fake lagty hain is isha ko
Originally posted by: infinity101
Isha is a vile b*tch. Fir KZ ko bol ri hai- fake reports dikhao.
Kaan 👂 wala khabri bola tha iski chamdi uttar di hai KJO ne regarding this matter.
Isha is still in love with Abhishek. She is so bloody jealous of KZ lol. Chintu bas rebound hai shayad.
Originally posted by: TrickyMind
KZ badi naive banne ki try kar rahi hai- koi romantic angle nahi .. sab bana rahe hai bol bol k..
Anku me achha shut up Kara Diya KZ ko- kaun bana Raha hai? Tu hi aise blush karti hai uss k sath baat kar k.. sab ko dikh raha hai tere face pe..
iska phir wohi ghisa pitta game shuru jo humne dekha tha pehle. love angle banao phir pretend karo kuch hai nahi. despo sh*t to stay relevant. ugh.
Kaan wala khabri sbse bada jhootha hai. Uski koi news seriously nai lene ka.Originally posted by: Nachiketj
Kaan 👂 wala khabri bola tha iski chamdi uttar di hai KJO ne regarding this matter.
Originally posted by: vibecheck
ziada mat tareef kar iski. someone said she hugged isha and mannara so
i missed the isha hug but mannara k sath bed mein to chill kar rahi thi
She is back with abhifake too
Hum toh Rinku type hai regarding this promo matter 