Mannara gangu bai/ shaanta bai jaisi lag rahi hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Mannara gangu bai/ shaanta bai jaisi lag rahi hai
Kya yaar, batao. Murli ko iss nalle show mein aana pad Raha hai movie promote karne.
Jiocinema Jo na karwade
Originally posted by: TCW6YW34MUDHZ7CJ
baby anku ka rona shuru because mannara is rude
Yaar if ankita is pregnant she should leave 
That sounds relevant.Originally posted by: Chingaari
Mannara sallu ki halki si bashing ka badla anku ae le rahi hai
I think she never thought ki sallu use iss tarah beizzat karegaOriginally posted by: Chingaari
Mannara sallu ki halki si bashing ka badla anku ae le rahi hai

Murlidharan kyu BB mai aaya hai?😅
she is such a wannabe.....jabardasti ka fight creat karne ki koshishOriginally posted by: Cookermaichane
Mahara-I don’t feel anything for you
I don’t want to be your friendMera bond nahi hai
Mera bond kabhi nahi hoga
ankita-she is very rude
Manara-I don’t want to be friends with you get lost

Murli sir aaye hai. Main roo dunga. 
Sallu bowling action dikha raha hai. Kahi Anurag ya Vicky pe na fenk de 