Vicky ne Dadhi bros tak mast bola but Munnu pe pura fold hi kar gaya. Kaisa player hai ye 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vicky ne Dadhi bros tak mast bola but Munnu pe pura fold hi kar gaya. Kaisa player hai ye 
Khichdi ki cast aane wali hai BB mai 😂🤣
Chingu ne aaj hi post kiya tha "mai toh thak gayi bhai saab" 😂
Udariyaan ka promo dhyan se dekhlo sab. Next year BB mein yahi namoone dekhne milenge.
Am I the only one jisse bigboss boring lagne lagaya hai ya mere jaise aur bhi hai?
Iss Diwali hum bharti- harsh se bach gaye bas issi ki khushi ho rahi hai 😅Originally posted by: Jayjaya79
Hud se zyada boring episode.
Aur yeh bechare khichdi waale kyun iss bakwaas show main aaye!
Originally posted by: trouble_006
Vicky ne Dadhi bros tak mast bola but Munnu pe pura fold hi kar gaya. Kaisa player hai ye
vicku munawar think of each other as competition but they refuse to acknowledge it in any way
ek dusre ki baari mein safe khel jate hain

Munnu eating biryani 

Isha ne kya mast convenience ke saath ration Dil ko hee diya! Rinku ko bhi ullu banaya! 
Aaj iss mai Rinku ki aatma aa gayi thi 😂😂