himmat rakho abhi toh aur bhi jhelna hai isseyOriginally posted by: trouble_006
Main ro dungi ab. Jab switch on karo majnu aa jata hai

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
himmat rakho abhi toh aur bhi jhelna hai isseyOriginally posted by: trouble_006
Main ro dungi ab. Jab switch on karo majnu aa jata hai

Anku Vikky ka kya hai? 
Vicky is so on point about Ankitas nonsense. Vicky is actually so out of place in Dimaa room, whereas Ankita is actually still in her comfort zone with people she actually likes.
Vicky Bhaiya apne asli rup mein ab.
ANkita in her mind : Mission Accomplished
Vicky bhaiyya- mere se zyada tu jin k sath baithti hai woh sab tere sath hai..
Anku kitna weird face bana k reply kar rahi hai .. Iss ki jaw movement kuchh ajeeb hoti hai.. natural vamp wale expressions aate hai 😅
Originally posted by: Sera-high123
Munawar is actually not liking that Vicky is in Dimag's room and he is now in Dil but gussa Sana pe nikal raha hai.
munawar insecure hogaya hoga kahin bb ne mujhe replace to nahi kar dia 
Originally posted by: Nachiketj
Anku Vikky ka kya hai?
Vicky bhaiyya kitne khush hai.. sachi wali Khushi dikh rahi hai face pe 
Originally posted by: vibecheck
munawar insecure hogaya hoga kahin bb ne mujhe replace to nahi kar dia
Yup he really looks unhappy.