Bb- Aap ko pata hai samjdari kahan se khareedi jati hai? Muje bata de toh mai khareed k aap ko du..
Sunny - Arun ek dusre ko aisa dumb look dete hai BB jab bhi kuch bolne aata hai 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb- Aap ko pata hai samjdari kahan se khareedi jati hai? Muje bata de toh mai khareed k aap ko du..
Sunny - Arun ek dusre ko aisa dumb look dete hai BB jab bhi kuch bolne aata hai 😂
Biker ko abhi bhi akkal nahi aayi hai
Anurag -mera temperament chala gaya tha
munnu-Tera temperament apne paas rakh tu 
go munnu go
Biker ki Dhulaayi prakirya start kar di hogi bb ne...bhayankar dhulayi hogi iss wkw mein
Originally posted by: Chingaari
Munnu trying hard to be politically correct in all the scenes

Originally posted by: Aurora_77
Haven't watched today's episode.
Makkara ki koi band bajaye toh bata dena
Iss ka hi toh intezaar hai 😂
Ye Isha kya son pari banke ghum Rahi 
What's with the princessy outfit?
Originally posted by: Cookermaichane
Bb-anurag abse end taak aap nominated rahege
happy Diwali
Bohot barhiya.. Abhi ek do din mein Nishkasit karo.. Salman and BB dono ko hi Anhrag bura lagta hai.. roz beizat hota hai phir bhi sudharta nahi..
property damage karne pe kisi ka girebaan pakarne pe and dhakkay dene se ziada saza? bb ki priorities dekho
kitchen mein kuch torhne pe sara season nominated per arun k sath kal physical hone pe sirf warning mili thi
Koi infi ko tag karke bata do season hit hai
60 pages ho gaye beech episode mein hi