kahin mannara ko naved se bhi kam vote to nhi mile, tabhi eviction cancel kar diya bb ne
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kahin mannara ko naved se bhi kam vote to nhi mile, tabhi eviction cancel kar diya bb ne
BB ab tak soya hua hai. Anthem laga diya khud blanket ke anadar.
Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh Ankita Vicky ki Nautanki humko Kyu dekha rahe hai
Na sir na per.. just getting worse and worse..
vicku saying the game isn't fair because ankita gets to express herself in whichever tone she wants, but he can't do the same
Yeh bhi bhuklaa giya hai 🥴
Vicky- Ankita ki repetitive arguments chale ja rahi hai
Vicky is such a difficult person to deal with
Thank god nachchu aur mujh mein kafi understanding hai
baaaaasss kar
Originally posted by: vibecheck
seems like vicku bb and sallu ki frustration ankita pe nikal raha hai. he says wo ankita ko kuch bhi bolta hai wo ghalat dikhta hai. bb and sallu humesha usko call out karte hain re ankita so it seems like he's frustrated with them and is taking it out on anku
Lo ban liye bhaisaab mastermind. Itni simple cheez if he can't comprehend toh iska kya hi hoga.
Originally posted by: Nachiketj
BB ab tak soya hua hai. Anthem laga diya khud blanket ke anadar.
Mast soke fresh feel kar raha hoga